पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

जनादेश/भोपाल:  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि आज राज्य के सभी सेक्टर संकट में हैं। मध्य प्रदेश की आर्थिक गतिविधियां ठप हो रही हैं. और इससे युवा पीढ़ी व्यापार करने की परवाह करती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सिर्फ घोषणा और दिखावे की राजनीति करते हैं. सीएम शिवराज ने पिछले साल की बजट घोषणाओं की रिपोर्ट दी। उन्होंने सरकार पर भाजपा से पुलिस, प्रशासन और सरकारी धन के गबन का आरोप लगाया। राज्य में उद्योगपति बिना पैसे के काम नहीं करते हैं। और इस वजह से मध्य प्रदेश में कोई नया उद्योग नहीं उभर रहा है।

दरअसल शिवराज कैबिनेट मंथन खेमे में कमलनाथ ने कहा कि हमें उनकी परवाह नहीं है. उन्हें वही करना चाहिए जो वे हराना चाहते हैं और इस सरकार को हराने के लिए कुछ नहीं होगा। हम घटना नीति नहीं बनाते हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि नाम बदलकर प्रधानमंत्री आवास योजना कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना में लोगों को टेबल के नीचे पैसे देने होते हैं। वहीं दूसरी ओर व्यापमं घोटाले को लेकर कमलनाथ ने कहा कि व्यापमं घोटाला एक बार फिर सामने आ रहा है. राज सरकार में भ्रष्टाचार की एक प्रणाली बनाई गई थी। मुझे एमपी के वोटरों पर पूरा भरोसा है. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। शिवराज सरकार विधानसभा में सदन में प्रवेश करने में जुटी है।