बिहार में फायरिंग कर आधा दर्जन ट्रकों से लूट, खलासी-चालक घायल

पटनाः बिहार में अपराधी बैखौफ है। लॉकडाउन के बावजूद अपराध का आकंड़ा कम नहीं हो रहा है। पुलिस की नाक के नीचे हत्या लूट जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है। यहां देर रात बदमाशों बंदूक की नोक पर आधा दर्जन ट्रकों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक अपराधी ही घायल हो गया।

बता दें कि घटना भागलपुर थाना क्षेत्र में थाने से महज एक किलोमिटर की दूरी पर हुई है। मारपीट में चालक दिलीप यादव और खलासी अखिलेश कुमार घायल हो गए। लूट का शिकार हुए ट्रक चालक नवादा निवासी दिलीप कुमार ने बताया कि वह टाटा से सीमेंट लेकर गोराडीह पहुंचा था। यहीं सीमेंट खाली करना था। लेकिन रात होने के कारण वह सिमेंट कहां उतरेगा पता नहीं कर पाया। रात्रि मै वह ट्रक लगा कर विनरौध चौक के निकट सोया था।

रात्रि करीब 1 से 2 बजे के बीच चार अपराधी आए और मुझे जगाया। पहले तो बोला मैं सीमेंट खाली करने आया हूं। फिर मुझे जगाने के बाद हथियार सटा दिया और मेरे साथ मारपीट करने लगा और काहा जितना भी रुपया है सब दे दो। मैंने डर से अपने पास से सारे रुपए बदमाशों को दे दिए। उसके बाद बदमाशों ने ट्रक का चाबी लेकर ट्रक को स्टार्ट कर लगभग आधा किलोमीटर आगे जाकर ट्रक को रोड पर लगाकर रोड को ब्लॉक कर दिया और उसके बाद जो भी ट्रक आया उसके साथ भी लूटपाट किया।

लूटपाट के दौरान सभी चालकों के साथ मारपीट थाने से महज एक किलोमिटर की दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया। मारपीट में चालक दिलीप यादव और खलासी अखिलेश कुमार घायल हो गए।भी किया। दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी किया। ट्रक चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई और अपराधियों की खोजबीन करने लगे। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज करते हुए गोराडीह पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ करने के लिए पकड़ कर थाने में रखा है और मामले का जांच किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि ड्राइवर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही अपराधी का पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।