बढ़ गई फिल्म डायरेक्टर की मुसीबतें, हत्या के प्रयास का लगा आरोप 

जनादेश/मुंबई: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी में हत्या के प्रयास का आरोप लगाया हैं। दरअसल मिश्रा को अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस बात की सूचना एक अधिकारी द्वारा दी गई हैं। मिश्रा की पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ अंबोली पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 और 337 सहित अन्य धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

गिरफ्तार किए गए मिश्रा को रविवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। इस दौरान अधिकारी ने कहा, ‘‘शुक्रवार को प्राथमिकी में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) जोड़ी गई। यह घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (पश्चिम) में दंपति के अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई थी।

वहीं शिकायत के अनुसार वह अपने पति की तलाश में निकली थीं और उन्होंने मिश्रा को पार्किंग क्षेत्र में कार में एक अन्य महिला के साथ देखा। जिसके बाद फिल्म निर्माता की पत्नी ने उनसे सवाल-जवाब किया तो मिश्रा ने मौके से भागने के लिए कार चलाई और इस प्रक्रिया में अपनी पत्नी को टक्कर मार दी, जिससे उनके पैर, हाथ और सिर में चोट लगी।