अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य की फैक्टरी में लगी भीषण आग

जनादेश/देहरादून: अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। बता दें कि यह कारखाना स्वदेशी आयुर्वेद के नाम से था और फैक्ट्री को सील किया गया था। हालांकि फैक्ट्री में आग लगने की वजह अब तक सामने नही आई हैं।  

बता दें कि पुलकित आर्य की फैक्ट्री वनंतरा रिजॉर्ट से सटी हुई है। और इसके बाद से यहां पीएसी तैनात की गई थी। दरअसल रविवार सुबह करीब 10 बजे रिजॉर्ट के बाहर तैनात पीएसी को फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट के धमाकों की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद पीएसी के जवान फैक्ट्री वाले इलाके में पहुंचे तो देखा वहां आग लग गई हैं। जिसके तहत पीएसी के जवानों ने तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची।

इस दौरान एसएचओ लक्ष्मण झूला विनोद गुसाई ने बताया कि पीएसी ने फैक्ट्री क्षेत्र में आग लगने की सूचना पुलिस को दी है। जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

जानकारी के लिए बता दें कि पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर स्थित गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उनके दो अन्य साथियों ने 18 सितंबर की रात रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को नहर में फेंक कर हत्या कर दी थी। कोर्ट के आदेश पर पुलकित आर्य के रिजॉर्ट और फैक्ट्री को सील करने के लिए कहा गया था।