दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, जानिए वजह

जनादेश/डेस्क: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली है । मृतक महिला सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस में फाइनल ईयर की छात्रा थी । सुबह 3:30 बजे एक पुलिस को एक एमएलसी कॉल सफदरजंग अस्पताल से आई , जिसमें पता चला कि लड़की ने खुदकुशी की है।

जानकारी के मुताबिक,फाइनल ईयर की एमबीबीएस स्टूडेंट अप्रैल 2022 से सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही थी और उसे सफदरजंग अस्पताल में हॉस्टल में कमरा मिला था ,जहां पर उसने दुपट्टे से लटककर जान दे दी। कमरा अंदर से बंद था और जब उसके दोस्त कमरे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि महिला दुपट्टे से लटकी हुई है । फौरन ही उसे इमरजेंसी में ले गए और वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

हालांकि क्राइम टीम को भी बुलाया गया । वहीं पुलिस को मृतक महिला की डायरी से एक सुसाइड नोट भी मिला है जो हाथ से लिखा हुआ है । साथ ही डिप्रेशन के दवाइयों के दो पैकेट भी मिले हैं जो कि कमरे में रखे हुए थे । पुलिस ने मृतक महिला के दोस्तों और जानने वालों के बयान दर्ज किए हैं। अभी तक कोई ऐसा एंगल साफ नहीं हो रहा ,जिससे हत्या की आशंका नजर आए । मृतक महिला के परिजन भी पहुंच गए हैं ।