जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, कई इलाकों में इंटरनेट बंद

श्रीनगरः देश में जहां कोरोना वायरस से जंग जारी है। वहीं पाक और आतंकवादियों की नापाक हरकते जारी है। सरहद पर तैनात जवान आतंकवादियों का सफाया करने में लगे है। बुधवार सुबह से ही दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर रियाज नाइकू के पैतृक गांव बेगीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने दो आंतकवादियों को मार गिराया है। वहीं हालात को देखते हुए कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस, सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बेगपोरा में मंगलवार रात कॉर्डन सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई है।दोनों ओर से गोलीबारी अभी भी जारी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मारे गए आतंकवादी का शव मुठभेड़ स्थल पर जमीन पर गिरा हुआ तो नजर आ रहा है परंतु उसकी पहचान शव को कब्जे में लेने के बाद ही सार्वजनिक की जाएगी। दो से तीन आतंकवादी अभी भी छिपे हुए हैं और लगातार गोलीबारी कर रहे है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर की पुष्टि भी की. सूत्रों के अनुसार दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका है, जिसमें टॉप हिजबुल कमांडर रियाज नाइकू भी शामिल है। आठ घंटे के अंतराल में अवंतीपोरा में यह लगातार दूसरी मुठभेड़ है।