जम्मू कश्मीर में हुई पत्थरबाजी की खबर का इमरान हाशमी ने किया खंडन

जनादेश/मुंबई: सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर के अनुसार हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर के पहलगाम में पहुंचे थे, जहां शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता शाम को घूमने निकले। लेकिन इस दौरान उनपर किसी ने पत्थरबाजी कर दी। हालांकि पत्थरबाज की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अनंतनाग पुलिस ने इस पूरी घटना पर ट्वीट कर अपना बयान भी जारी किया है।

अपने बयान में पुलिस ने बताया ‘पहलगाम’ में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान, 18 सितंबर को शाम 07ः15 बजे शूट खत्म करने के बाद एक शरारती तत्व ने क्रू मेंबर्स पर पथराव कर दिया। इस मामले में पहलगाम के थाने में एफआईआर संख्या 77/2022 दर्ज कर ली गई है। वहीं बदमाश की भी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं अब इस पूरे मामले में अभिनेता इमरान हाशमी ने एक न्यूज पोर्टल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे गलत बताया है साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस को टैग भी किया है। इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना शानदार रहा।