कार चलाते हुए ड्राइवर हो गया बेहोश, सीपीयू टीम ने बचाई जान

जनादेश/काशीपुर: उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ खत्म होने का नाम नही ले रहा हैं। इसी बीच एक कार अचानक बीच चौराहे पर आकर रूक जाती हैं। जिसके बाद कोई समझ नही पाया कि मामला क्या हैं। कार का इस तरह अचानक से रुकना मामूली बात नही थी। इसी दौरान सिटी पेट्रोल यूनिट ने चीमा चौक में कार के शीशे तोड़कर बेहोश कार सवार को बाहर निकाला और तत्कालीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

कुछ माह पूर्व चीमा चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात सिटी पेट्रोलिंग यूनिट के कांस्टेबल सुंदरलाल ने चौराहे पर ऑटो से गिरी एक बच्चे को उठाकर जीवन प्रदान किया गया था।जिसकी काफी तारीफें हुई थी। जिस वजह से कांस्टेबल को बीते स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित भी किया गया। वहीं एक बार फिर काशीपुर में चीमा चौराहे पर सिटी पेट्रोलिंग यूनिट हॉक- 01 टीम में कांस्टेबल दीपक कुमार, कांस्टेबल अंकुर सिंह व सोहन सिंह की ड्यूटी चीमा चौराहे पर थे। इसी दौरान एक मारुति डिजायर कार चीमा चौराहे पर बीच सड़क में अचानक आकर खड़ी हो गई। कार के पास जाकर देखा तो कार में बैठा चालक बेहोश था। और मुंह से झाग निकल रहा था।

सीपीयू कर्मचारियों द्वारा कार्रवाई करते हुए गाड़ी का शीशा तोड़कर उक्त बेहोश व्यक्ति को काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय भेजा गया।औऱ परिजनों को सूचना दी गई। इस व्यक्ति का नाम रिंकू अरोरा निवासी जसपुर खुर्द है।