डॉक्टर को मिली धमकी: कहा- न PM बचा पाएंगे, न CM

जनादेश/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल एक डॉक्टर का सिर कलम कर देनी की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई। बता दें कि लोहिया नगर के डॉक्टर अरविंद वत्स को व्हाट्सएप कॉल के जरिए यह धमकी दी गई है। इसमें घुटने के नीचे पैर के 3 फोटो भेजे गए हैं। और धमकी भरी कॉल में कहां गया है कि मोदी-योगी, यति नरसिंहानंद सिंह भी तुझे बचा नहीं पाएंगे। हालांकि  कॉल में कहा गया कि गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा…कर तन से जुदा, कर तन से जुदा

वहीं डॉक्टर ने बताया कि विदेशी नंबर से दो बार कॉल करके धमकी दी गई है। कॉल में उसे कन्हैया कुमार और डॉ उमेश जैसा हाल करने की धमकी दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि कानपुर में टेलर कन्हैया कुमार की गला काट कर हत्या की गई थी तो महाराष्ट्र के अमरावती में दवा व्यापारी उमेश की भी गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। दोनों को मौत से पहले इस तरह की धमकियां दी जा रही थीं। डॉक्टर अरविंद ने थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज करा दिया हैं। इसकी जांच साइबर टीम को सौंपी गई हैं।

मिला जानकारी के अनुसार डॉक्टर अरविंद वत्स कई हिंदू संगठनों से जुड़े हुए हैं जिसके कारण उन्हें धमकियां दी जा रही हैं पिछले करीब 25 सालों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। गाजियाबाद के लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है। बताया जा रहा हैं कि बीते एक सितंबर को देर रात उनके पास अंजान मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई थी, उस वक्त वह सो रहे थे तो कॉले अटेंड नहीं किया। अगले दिन फिर कॉल आई तो धमकियां दी जाने लगी। कॉल करने वाले ने कहा, हिंदू संगठनों से जुड़ा हुआ है, उनके लिए बहुत काम करता है इसलिए तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा।