उत्तराखंड कांग्रेस का विधानसभा के आगे प्रदर्शन हुआ स्थगित, इस दिन होगा प्रदर्शन

जनादेश/डेस्क: उत्तराखंड में इस समय राजनैतिक गलियारें गरमाय गुए हैं। बता दें कि उत्तराखंड में विधानसभा की खासी किरकिरी हो रही है क्योंकि यहां हुई भर्तियों में भाई-भतीजावाद वाली रेवड़ियां बांटने के बड़े आरोप लगे हैं। दरअसल दूसरी बार राज्य में सरकार बनाने वाली भाजपा इन भर्तियों को लेकर घिरती नजर आ रही हैं। क्योंकि केवल कांग्रेस ही नहीं, बल्कि अन्य विपक्षी पार्टियां भी मोर्चा खोल रही हैं।

बता दें कि विधानसभा में विवादों में घिरी इन 72 भर्तियों पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीत अपनी कुर्सी को बचाने के लिए बीजेपी एक से बढ़कर एक बयान दे रही हैं। विपक्ष दलों का कहना हैं कि आखिर कब शुरू होगी विधानसभा घोटालो की जांच और इनका भविष्य क्या होगा?

जानकारी के मुताबिक,उत्तराखंड कांग्रेस द्वारा होने वाला प्रदर्शन आज स्थगित हो गया हैं। दरअसल 1 सितम्बर 2022 यानी आज उत्तराखंड राज्य के विभिन्न विभागों की भर्तियों में वृहद् स्तर पर हुए फर्जीवाडे के विरोध में उत्तराखंड विधानसभा भवन के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन होना था। लेकिन यह एक दिवसीय धरना कार्यक्रम पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की माता के आकस्मिक निधन के चलते स्थगित कर दिया गया है। हालांकि अब 2 सितंबर 2022 को सुबह 11 बजे से विधानसभा के मुख्य द्वार पर यह धरना आयोजित किया जाएगा।