दिल्ली: बादली स्टेशन के पास गंभीर हादसा, 3 की मौत

जनादेश/डेस्क: दिल्ली स्थित बादली स्टेशन के पास गंभीर हादसे की खबर सामने आई है। आपको बता दें कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बादली स्टेशन पर शाम करीब 5:35 मिनट पर स्टेशन मास्टर को फोन पर सूचना मिली थी कि बादली यार्ड और होलाम्बी के बीच तीन युवक पटरी पार कर दूसरी तरफ जा रहे थे। बाद में बादली स्टेशन से कुछ ही दूरी पर तीनों लोगों का शव मिला। तीनों मृतकों की पहचान मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद शाहरुख और रियाजुल के तौर पर हुई है। तीनों बादली इंडस्ट्रियल इलाके में मजदूरी करते थे और यह सभी राणा पार्क के पास रहने वाले थे। 

शुरुआती जांच-पड़ताल में यह बात सामने आई है कि इन तीनों के अलावा एक और शख्स मोहम्मद एहसान नजदीक के एक पार्क में गए थे और ये सभी वापस घर लौट रहे थे। रेलवे ट्रैक पार करते वक्त इन लोगों ने देखा कि एक ट्रेन डाउन लाइन की तरफ आ रही है। लेकिन उसी वक्त शताब्दी एक्सप्रेस भी दूसरी दिशा से आ रही थी। इन तीनों ने रेलवे पटरी से भागने की कोशिश की लेकिन ट्रेन की चपेट में आ गए। 

बताया जा रहा है कि मोहम्मद एहसान इन दोनों के बीच पटरी पर बैठ गए थे और उनकी जान बच गई। इन सभी की उम्र 19-21 साल के बीच है।