दिल्ली: घरेलू कलह के चलते ऑटो ड्राइवर ने कि गर्भवती पत्नी की निर्मम हत्या

नई दिल्लीः देश में लॉकडाउन के बावजूद अपराधों का सिलसिला जारी है। तमाम कानूनों के बावजूद महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाएं और घरेलू हिंसा पर लगाम नहीं लग रही है। ताजा मामला राजधानी के दक्षिणपुरी इलाके से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ऑटो ड्राइवर विजय की डेढ़ साल पहले हेमलता से शादी हुई थी।  28 साल की हेमलता गर्भवती थी। रविवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि विजय ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद वह दक्षिणपुरी थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। विजय ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस जब मौके पर पहुंची, हेमलता का शव बेड पर पड़ा था। उसकी नाक पर चोट के निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटना की वजह घरेलू कलह बताई जाती है। मामले में पूछताछ की जा रही है।