दिल्ली: बवाना की गत्ता फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर 14 दमकल गाड़ियां मौजूद

नई दिल्लीः  बाहरी दिल्ली के बवाना बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में रविवार सुबह एक गत्ते की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। दमकल की 14 गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हैं। अग्निशमन विभाग के मुताबिक सुबह 7.55 मिनट पर उन्हें आग की सूचना मिली। फायर फाइटर्स आग बुझाने में जुटे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह आग फैक्ट्री की पहली मंजिल पर लगी है। अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी, लेकिन स्पष्ट रूप से जांच के बाद ही पता चलेगा। दमकल अधिकारियों का भी कहना है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकता है, लेकिन अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

दिल्ली दमकल सेवा के के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बवाना की एक गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की सूचना सुबह सात बजकर करीब 25 मिनट पर फोन से दी गई। इसके बाद दमकल की 14 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में कोई व्यक्ति फंसा हुआ नहीं है और न ही इस दौरान कोई हताहत हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि आगू को काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।