डकोटा जॉनसन ने फिल्म के बोल्ड सीन्स को लेकर कहा कुछ ऐसा

जनादेश/डेस्क: हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ के बारें में कौन नही जानता है। इस फिल्म को दुनिया की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक माना जाता है।

वहीं कई देशों में बोल्ड कंटेट की वजह से इसे बैन भी कर दिया गया है। हालांकि ये पूरी फिल्म एक किताब पर आधारित है।

Fifty Shades Of Grey: फैंस ने किया खूब पसंद

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में अहम भूमिका निभाने वाली अमेरिकी ऐक्ट्रेस डकोटा जॉनसन को लोगों ने बेहद पसंद किया है। वही ऐक्ट्रेस के साथ लीड एक्टर के तौर पर जेमी डोर्नन थे। दोनो की केमिस्ट्री ने फिल्म मे चार चांद लगा दिए थे।

Also Read: उत्तराखंड: शांत और कम भीड़-भाड़ वाला है ये खुबसूरत हिल स्टेशन

बता दें कि ये फिल्म 2015 में आई थी और इसका दूसार भाग भी कब का आ चुका है।

डकोटा जॉनसन का फिल्म में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था जो हिंसक सेक्स की शौकीन होने की वजह से अरबपति क्रिस्चन ग्रे के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं।

वहीं एक्ट्रेस को किदार निभाने में किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा उसके बारे में उन्होनें खुलकर बातें की है।

Fifty Shades Of Grey: ऐसे होते थे बोल्ड सीन शूट

वैसे तो डकोटा पहले भी इस बारे मे बात कर चुकी है। उन्होनें बताया था कि जेमी के साथ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह काफी दर्द से गुजरी हैं। साथ ही बोल्ड सीन पर बात करते हुए बताया था कि शूटिंग के वक्त जेमी उन्हें बिस्तर पर फेंक दिया करते थे।

ऐक्ट्रेस ने कहा था, ‘मुझे बिस्तर पर फेंकने के बाद जेमी ने मुझे चाबुक से मारा। यह खौफनाक था। काश हमारे पास इन सारे सीन्स की रील होती।

साथ ही डकोटा ने बताया था कि इस सीन के 17 टेक्स हुए थे, जिसकी वजह से पूरा दिन उनका सिर पटका गया। और इस वजह से उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वह गर्दन तक नहीं हिला पा रही थीं। आगे बताया कि बेहद बोल्ड सींस की वजह से सेट का माहौल भी तनावपूर्ण हो जाता था।

Also Read: जल्द लॉन्च होने वाली है मारुति सुजुकी की नई Swift, जानिए डिटेल

उन्होनें कहा कि, कई बार तो हालत यह हो जाती थी कि मुझे सदमा जैसा लगता था और फिर मैं सेट से बाहर चली जाती थी।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ के 2017 में आए सीक्वल और 2018 में आई ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ में भी स्टील का किरदार निभाया था ।