कोरोना वॉरियर्स पालिका कर्मियो को किया गया सम्मनित

ऋषिकेश । कोरोना संकट में दिन रात डयूटी कर रहे मुनिकीरेती नगर पालिका कर्मियों का गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने फूल माला पहनाकर सम्मानित किया।रविवार को पूर्णानंद इंटर कॉलेज प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना संकट में जान दांव पर लगाकर डयूटी कर रहे नगर पालिका मुनिकीरेती के अधिशासी अधिकारी बद्रीप्रसाद भट्ट समेत पालिका कर्मियों और पर्यावरण मित्रों का सम्मान हुआ।

बतौर मुख्य अतिथि गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कोरोना संक्रमण में ये अपनी जान की परवाह किए बिना काम कर रहे हैं। जो सराहनीय का है। इनके इसी जज्बे को दिल से सलाम है। कोरोना की जंग में सबसे आगे मोर्चा संभाल रखा है। उन्होंने कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की भी सलाह दी।

मौके पर नगर पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने कहा कि पालिका कर्मी कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए फ्रंट लाइन पर कार्य कर रहे हैं। मौके पर कृषि उत्पादन मंडी उत्पादन समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती, भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, महामंत्री भगवती काला, दिनेश भट्ट आदि थे।