बीच सड़क पर जल सत्याग्रह पर बैठीं कांग्रेस विधायक

जनादेश/डेस्क: झारखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग-133 की मरम्मत की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठ गई, उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण और मरम्मत का कार्य केंद्र सरकार के अधीन है। मई महिने में इस सड़क का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन अब तक इस पर काम शुरू नहीं किया गया है। NHAI का कार्य अब तक शुरू क्यों नहीं हुआ? जब तक इस पर काम शुरू नहीं होगा तब तक हम यहां से नहीं उठेंगे। 

दीपिका पांडे सिंह गोड्डा जिले के महगामा से विधायक हैं। यहां से सांसद निशिकांत दुबे हैं। दरअसल मरहमा से पिरपैंती जाने वाली एनएच 133 की स्थिति बहुत ही ज्यादा खराब है। यहां गंगा नदी का पानी बरसात में सड़क पर आ गया है। इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं और यह पानी अक्सर इन गड्ढों में भर जाता है। सड़क पर पानी होने की वजह से यहां आसपास के लोगों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है। 

गोड्डा विधायक ने भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर भी निशाने साधा। मीडिया से बातचीत द्वारा विधायक ने कहा कि सड़क मरम्मती का कार्य यहां सांसद निशिकांत दुबे को करवाना चाहिए था। यह मामला राज्य सरकार का नहीं है। उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से गुजारिश की है कि वो इस मामले में संज्ञान लें और सड़क मरम्मती का रास्ता भी निकालें।