राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर कांग्रेस नेता ने किया ऐसा ट्वीट, शर्मशार हुई पार्टी

जनादेश/डेस्क: एक छोटी सी गलती कभी-कभी बहुत महंगी पड़ जाती हैं। तेलंगाना में कांग्रेस के एक नेता द्वारा कुछ ऐसा ही हुआ हैं। दरअसल नेता ने अपने ट्वीट में ‘जोड़ो’ के बजाय ‘तोड़ो’ शब्द का इस्तेमाल कर पार्टी को बेहद शर्मशार कर दिया हैं। कांग्रेस के तेलंगाना राज्य सचिव डॉ. रोहिन रेड्डी, जो हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा के समन्वयक भी थे। उन्होनें भाग लेने के लिए शहर में आए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होनें  ट्विटर हैंडल से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी और पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल को टैग करते हुए लिखा, ‘गर्व और महान क्षण जब एआईसीसी अध्यक्ष खड़गे जी ने हैदराबाद में भारत तोड़ो यात्रा के लिए मेरी सराहना की। प्रशंसा के लिए धन्यवाद सर।’ इस दौरान उन्होंने खड़गे और अन्य नेताओं के साथ ली गई तस्वीर भी पोस्ट की।

वहीं इस गलती पर ध्यान दिए बिना तेलंगाना कांग्रेस ने इसे रीट्वीट कर दिया। जिसे तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता कृष्णक मन्ने ने इसे सेल्फ गोल बताया। टीआरएस के संयोजक कृष्ण ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी जी की यात्रा के समन्वयक ने इसे ‘तोड़ो यात्रा’ के रूप में ट्वीट किया और तेलंगाना कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने इसे रीट्वीट किया। यह कांग्रेस का सेल्फ गोल है। हालांकि रोहिन रेड्डी ने सही वर्तनी के साथ एक संशोधित ट्वीट किया।