सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर उड़ाई गई अफवाह पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादूनः सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जीवन लेेेेकर अफवाह उड़ा दी गई, जिससे हड़कंप मच गया। मामले को संज्ञान में लेते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, इस मामले को लेकर कैंट थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सोशल का मीडिया का कुछ लोग गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। कभी किसी नेता की छवि धूमिल किए जाने की कोशिश सोशल मीडिया के जरिए की जा रही है। तो कभी अफवाहों के जरिए लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इस बार तो हद ही हो गई। अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जीवन को लेकर अफवाह फैला दी।

मामले पर महानिदेशक अपराध और कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने सख्त रुख दिखाते हुए एसएसपी अरुण मोहन जोशी को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगी। ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर फैलाई गई अफवाह को लेकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ भाजपाइयों ने कठोर कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

माजरी ग्रांट मंडल अध्यक्ष राजकुमार, डोईवाला मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्वों को सख्त सजा दी जानी चाहिए। इधर, भाजपा के दिनेश सजवाण ने आरोपितों के खिलाफ डोईवाला कोतवाली निरीक्षक प्रदीप बिष्ट से मिलकर तहरीर दी है।