सालों बाद कैमरन डियाज ने की अभिनय की दुनिया में वापसी

जनादेश/लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड से आठ साल दूर रहने के बाद, अभिनेत्री कैमरन डियाज ने अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म बैक इन एक्शन में नजर आने वाली है। अभिनेत्री ने कहा है कि, वह कैमरे के सामने वापस आने के लिए घबराई हुई और उत्साहित थीं।

उन्होंने जिमी फॉलन अभिनीत द टुनाइट शो में 16 सितंबर की उपस्थिति के दौरान समझाया। यह मांसपेशियों की स्मृति का एक छोटा सा हिस्सा है, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?

मैंने इतने लंबे समय तक ऐसा किया, यह प्रक्रिया की तरह है, मैं बस इसमें वापस आ गया। लेकिन यह थोड़ा अलग लगता है।

उन्होंने यह भी बताया कि, जेमी फॉक्सक्स के साथ अभिनय में वापसी करना अद्भुत था, जिसके साथ वह पहले 1999 के स्पोर्ट्स ड्रामा एनी गिवेन संडे और 2014 में संगीतमय एनी के रीमेक में दिखाई दी थीं।

ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जेमी, जिसे कैमरन एक घुड़दौड़ की तरह के रूप में वर्णित करता है – बैक इन एक्शन पर उसके सह-कलाकार और कार्यकारी निर्माता दोनों के रूप में कार्य करता है, जो इस साल के अंत में उत्पादन शुरू करता है।

पिछले महीने, ऑस्कर विजेता ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने अभिनेत्री को फिल्म के लिए सेवानिवृत्ति से बाहर आने के लिए मना लिया, यह कहते हुए कि इसमें कुछ पुराने जमाने की भीख शामिल है।

अभिनय से अपने ब्रेक के दौरान, कैमरन ने 2015 में गुड चार्लोट गिटारवादक बेंजी मैडेन से शादी की और 2019 में बेटी रेडिक्स का स्वागत किया।

इसके अलावा, कैमरन ने कहा कि सुर्खियों में उनका जीवन समाप्त हो रहा था, कुछ ऐसा जो ग्वेनेथ ने कहा कि वह समझ सकती हैं।