हल्द्वानी  में CM धामी के आदेश पर भैंस चोरी का मुकदमा हुआ दर्ज

जनादेश/डेस्क: हल्द्वानी शहर में भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इसपर डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश हैं कि थाना व चौकी में आने वाले सभी पीडि़तों की सुनवाई हो। ऑनलाइन शिकायत करने व उस पर मुकदमा कर उचित जांच करने का भी प्रविधान है। लेकिन पुलिस की कार्यशैली पर कोई बदलाव देखने को नही मिल रहा है। और इसका उदाहरण हैं भैंस चोरी का मुकदमा। सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर नैनीताल जिले की पुलिस ने भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं ग्राम हाथीखाल अर्जुनपुर, हल्द्वानी निवासी खष्टी देवी की आर्थिक स्थिति सही नहीं है। जैसे-तैसे वह अपने परिवार का भरण पोषण करती हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए उन्होंने कर्ज लेकर दो भैंसे खरीदी थी। भैंसों का दूध बेचकर उनकी आमदनी बढ़ रही थी, लेकिन 21 जनवरी 2022 की रात खष्टी के लिए काली रात जैसी हो गई। दरअसल उनकी गौशाला में बधी दो दुधारू भैंस चोरी कर ली। जिसे तहत उन्होंने मंडी पुलिस चौकी में पहुंचकर मामले की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उन्हें टरका दिया। पुलिस ने भैंस चोरी को हलके में लिया। हालांकि आमदनी का स्रोत ही चोरी हो गया था।

बता दें कि परेशान खष्टी ने पुलिस अधिकारियों से भी गुहार लगाई। कहीं से मदद न मिली तो वह सीएम के पास पहुंच गईं। सीएम पुष्कर सिंह धामी की ओर से मामले में एफआइआर दर्ज करने के निर्देश जारी किए गए हैं।और चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।