भाई ने दिखायी दरिंदगी, नौकरी का झांसा देकर किया युवती का रेप

जनादेश/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने शहर के एसएसपी से आरोपी युवक और उसके घरवालों के खिलाफ शिकायत की है। युवती बिहार की रहने वाली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच हो रही है। युवती के आरोप सही पाए जाने पर दोषी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवती ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है।

बता दें कि बिहार की रहने वाली युवती गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करती है। वहीं पर बरेली के बहेड़ी का रहने वाला युवक किराए पर रहता था। इसी दौरान नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने युवती को अपने कमरे पर बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने शादी की बात कह कर उसे बहेड़ी बुला लिया। युवती का आरोप है कि बहेड़ी आने पर युवक और उसके परिवार वालों ने काफी प्रताड़ित किया।

हालांकि पीड़िता का आरोप है कि जैसी ही वह युवक के घर आई तो वह और उसके परिवार वालों ने उसे धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। आरोपी के भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसने विरोध किया तो जान से मारने के मकसद से उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। जैसे-तैसे पुलिस थाने आई।  उसके बाद उसने इसकी शिकायत थाने में मौजूद अधिकारियों से की। लेकिन, पुलिस उदासीन बनी रही। इससे परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। वहीं, बरेली के एसएससी अखिलेश चौरसिया ने पूरे मामले को अपने संज्ञान में लेकर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं। साथ ही कहा है कि दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा। बताया जा रहा है कि युवती बहुत ही डरी सहमी हुई है। युवती ने अपनी जान का खतरा बताया है और वह पुलिस सुरक्षा की भी मांग कर रही है।