उत्तराखंड में शूट हुई ब्रांड एंबेसडर अक्षय की फिल्म, हिमाचल का हो रहा गुणगान

जनादेश/डेस्क: अक्षय कुमार की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। कठपुतली फिल्म से उत्तराखंड के लोगों को निराशा हाथ लगी है। इस फिल्म की शूटिंग मसूरी और देहरादून में शूट किया गया था। लेकिन फिल्म में कहीं भी मसूरी और देहरादून के लोकेशन का जिक्र ही नहीं, इन सभी लोकेशन को हिमाचल प्रदेश के कसौली में होना बताया गया है। जिसके तहत सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर नाराजगी दर्ज करा रहे हैं।

बता दें कि मूवी के हीरो अक्षय कुमार को शूटिंग के दौरान ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ब्रांड एंबेसडर बनाया था। बावजूद इसके फिल्म में उत्तराखंड का नाम न होने से फिल्म जगत को पंसद करने वाले लोग नाराज हैं। फिल्म कठपुतली लांच, शूटिंग देहरादून और मसूरी में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली लांच हो चुकी है। अक्षय कुमार की नई फिल्म कठपुतली भी एक ऐसे हीसाइकोपैथ सीरियल किलर की कहानी है। जो कि ओटीटी पर काफी पसंद की जा रही है।

दरअसल फिल्म की शूटिंग करीब 20 दिन देहरादून और मसूरी में हुई है। जिसमें मसूरी की वादियां, सड़कें, बाजार दिखाएं गए हैं, इसके साथ ही देहरादून में भी फिल्म के कुछ दृश्य दर्शाये गए हैं। फिल्म में जो ऑटो दिखाए गए हैं, उसमें देहरादून का नंबर भी दिख रहा है।