‘ब्रह्मास्त्र’ का जलवा: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कर रही जबरदस्त कमाई

जनादेश/डेस्क: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दुनियाभर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है और अभी भी इसकी धुंधाधार कमाई जारी है। बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में भी इसकी जबरदस्त कमाई जारी है। वहीं, इसके अलावा साउथ की छोटे बजट की फिल्में भी सिनेमाघरों में बनी हुई हैं, जिन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ कड़ी टक्कर दे रही है।

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में अस्त्रों की दुनिया को दिखाया गया है। फिल्म पहली ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। हालांकि पहले वीकएंड के बाद फिल्म की कमाई में कुछ कमी आई थी, लेकिन अब दोबारा से फिल्म को वीकएंड का लाभ मिलता नजर आ रहा है। पहले दिन जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 31.5 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई  37.5 करोड़ रुपये रही। ऐसे में शनिवार यानी नौंवे दिन की बात करें तो इस दिन 15.50 करोड़ का कलेक्शन हुआ है। ऐसे में फिल्म का नेट कलेक्शन 199.32 करोड़ रुपये और ग्रॉस कलेक्शन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के अलावा, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन नजर आ रहे हैं।