बिहारःपीहू का जन्मदिन मनाने गुब्बारे से सजी गाड़ी से मिठाई और केक लेकर पहुचे पुलिसकर्मी

अबोध बच्ची को सारण पुलिस का जन्मदिन सरप्राइज, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक द्वारा भेजवाया गया उपहार

छपराः उमा नगर स्थित जब छपरा पुलिस पीहू के जन्मदिन पर केक और गुब्बारे लेकर पहुंची तब पीहू के साथ-साथ उनके घर वालों को खुशी का ठिकाना नहीं रहा । बताते चलें की पीहू का कल जन्मदिन था चुकी लॉक डाउन होने के वजह से पीहू ने अपना जन्मदिन नहीं मना पाई जिसका मलाल काफी था। उसे इस बात की जानकारी पीहू के दादाजी को मिली तो पीहू के दादाजी ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को उनके मैसेंजर पर मैसेज कर दिया ।

फिर क्या था बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मैसेज पढ़ते ही आज सारण पुलिस को निर्देश देते हुए पीहू के जन्मदिन मनाने को कहा। वही इस बात की जानकारी मिलते ही छपरा के एसपी हर किशोर राय के द्वारा ट्रेफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह को पीहू के घर जाकर उसके जन्मदिन का गिफ्ट और गुब्बारे प ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश सिंह के द्वारा भेंट किया गया ।

सारण पुलिस के जवानों ने पूरे दलबल के साथ पीहू के घर पहुच जन्मदिन को सरप्राइज़ कर दिया गया । बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश सिंह से फोन पर छपरा की वस्तु स्थिति के बारे में पूछा वहीं डीजीपी ने राजेश सिंह से फोन पर छपरा में चल रहे लॉक डाउन के हालात के बारे में लिया जायजा । राजेश सिंह से डीजीपी ने उनके परिवार के बारे में उनका हाल समाचार जाना और लॉक डाउन के दौरान अच्छे से के ड्यूटी करने कर लिए धन्यवाद भी दिया।

लॉक डाउन में पांच वर्षीय पीहू का जन्मदिन बना चर्चा का विषय

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के निर्देश पर सारण पुलिस द्वारा पीहू के बर्थडे को और आकर्षित बना देना पूरे जिला में चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस कप्तान और किशोर राय के निर्देश पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश सिंह ने गुब्बारों से सजी मोटरसाइकिल और जिप्सी से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उमा नगर में गिफ्ट और केक लेकर जाना चर्चा का विषय बन गया है सभी लोग पुलिस के इस कार्य का सराहना कर रहे हैं ।जहां पुलिस एक तरफ कठिन परिस्थितियों से गुजर महामारी को रोकने की कोशिश में लगी हुई है वहीं दूसरी तरफ एक छोटी सी बच्ची के बाल मनुहार पर उसके घर पहुंच उसके इच्छाओं को पूरा करना पुलिस के कार्यशैली में चार चांद लगा दिया है।