बिहारः मुजफ्फरपुर स्टेशन मास्टर ने की पत्नी की निर्मम हत्या, मासूम बेटी ने खोला राज

पत्नी की हत्या कर ड्यूटी पर पहुंचा गया हत्यारा पति, 10 साल की मासूम ने सुनाई वारदात की कहानी

परिवार को बताएं बिना आनन फानन में कर दिया शव का अंतिम संस्कार, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

पटनाः बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को मुजफ्फरपुर से हत्या की खौफनाक कहानी सामने आई है। यहां एक रेलवे स्टेशन मास्टर ने बेटी के सामने ही अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। महिला के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी भांजी ने उसे फोन कर बताया कि पापा ने मम्मी को फंदें पर लटका दिया है। उनकी बहन की मौत स्वयं नहीं हुई न ही उसने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है

बता दें कि मुजफ्फरपुर के स्टेशन मास्टर शंभू कुमार की 40 वर्षीय पत्नी  कुमारी हेमलता की शनिवार सुबह माड़ीपुर लीची गाछी रेलवे काॅलोनी में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी । शंभू कुमार व उसके कुछ स्टाफ मिलकर हेमलता के शव को आनन-फानन में सिकंदरपुर श्मशान घाट में जला दिया। घटना की जानकारी मिलने पर हेमलता के मायके वाले की ओर से काजीमोहम्मदपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई ।

पुलिस जब सिकंदरपुर श्मशान घाट पहुंची तो शव जला दिया गया था। पुलिस शंभू व उसके दो स्टाफ को पूछताछ के लिए थाना पर लाई है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शंभू व अन्य को पूछताछ के लिए लाया गया है।

letter1_050320085229.jpg

मायके वालों ने आरोप लगाया है कि उसके दामाद का किसी दूसरी महिला से संबंध था। उसकी बेटी इसी बात का विरोध कर रही थी, इस वजह से साजिशन उसकी हत्या कर दी गई है।परिवार वालों का आरोप है कि वो लगातार शंभू कुमार (आरोपित पति) का फोन ट्राय कर रहे थे। लेकिन वो फोन नहीं उठा रहे थे। मृतका के भाई विकास ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसकी 10 साल की भांजी ने उसे फोन कर बताया कि पापा ने मम्मी को फंदे से लटकाकर मार दिया।

जिसके बाद से वो अपने बहनोई को लगातार फोन कर रहे थे लेकिन वो नहीं उठा रहे थे। विकास ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी बहन एक दो महीने से ही यहां साथ रह रही है। उनकी बहन और बहनोई के बीच विवाद रहता था, क्योंकि बहनोई पीठ पीछे किसी और महिला के साथ अवैध संबंध में रह रहे थे।

जांच में सामने आया है कि होली के दिन एक लड़की के फोन आने को लेकर दोंनो के बीच झगड़ा हुआ था।  एक सप्ताह पहले हेमलता ने कलाई की नस काट कर खुदकशी करने की कोशिश की थी। शुक्रवार की रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा व मारपीट हुई थी। दूसरी लड़की से शादी की नीयत से उसकी हत्या की गई और साक्ष्य छुपाने के लिए लाश जला दी गई है ।फिरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी रेलवे मास्टर को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है।