बिहार: गोदरेज के इंटरनेशनल कांफ्रेंस में अमरेंद्र सिंह को मिला नेशनल अवार्ड

जनादेश/छपरा: गोदरेज सेक्युरिटी डिवीजन की तरफ से थाईलैंड में कॉन्फ्रेंस के आयोजन किया गया। जिसमें छपरा से रॉयल इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर अमरेंद्र सिंह भी शिरकत किये। जिसमें नेशनल लेवल पर सेकंड स्थान व बिहार, झारखंड उड़ीसा बंगाल( ईस्ट जोन) में प्रथम स्थान हासिल किया है। जहां उनको गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया। उनकी कार्यों की सराहना की गई और आइडियल के तौर पर प्रस्तुत किया गया। यह अवार्ड गोदरेज के बिजनेस सेल्स मार्केटिंग हेड परसी मास्टर और ज़ोनल हेड शशांक सिम्बोल ने अपने हाथों से प्रदान किया।

विदित हो कि नेशनल लेवल पर सेकंड स्थान आने पर नेशनल अवार्ड दिया गया। सभी लोगों ने तालियों व फूल माला से स्वागत भी किया। यहां बता दें कि पहले भी रॉयल इंटरप्राइजेज कई अवार्ड अपने नाम कर चुका है। जोनल में हमेशा से बेहतर प्रदर्शन किया है। जोनल सेल्स हेड शशांक सेम्बोल ने बधाई देते हुए कहा कि अमरेंद्र सिंह अपने कार्यों के प्रति हमेशा से सजग रहे है। जिस कारण बेहतर प्रदर्शन रहा है। आगे भी बेहतर भविष्य की कामना की।

बिहार झारखंड के डीजीएम विजय ठाकुर ने कहा कि इस अवार्ड से गोदरेज के पटना ब्रांच का भी नाम रोशन हुआ है। पहले यह अवार्ड दक्षिण भारत में ही आता था,अब साधारण जिला छपरा के अमरेंदर जी ने हासिल कर अपने कर्तव्यों को मजबूती से प्रस्तुत किया है। आगे भी बेहतर इसी तरह से स्थापित कर नाम रोशन करें। वहीं अमरेंद्र सिंह ने अवार्ड मिलने के बाद सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि मेरे साथ काम करने वाले लोगों के सहयोग से यह सम्भव हो पाया है यह अवार्ड सारे सहयोगी को समर्पित है। ग्राहक ने विश्वास जताया जिसके बदौलत यह सम्भव हो सका है। आगे भी मजबूती से किया जाएगा।