बिहार: 10 साल की मासूम नाबालिग बच्ची के साथ हुआ रेप, आरोपि गिरफ्तार

जनादेश/पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक 10 साल की बच्‍ची से रेप करने का मामला सामने आया है। यह घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र की है। रेप का आरोपी भी नाबालिग बताया जा रहा है। पीड़िता के पिता सुबह ही काम पर चले गए थे और मां भी पास में ही किसी काम से गई थी। बच्‍ची घर में अकेली थी। इस मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्‍ची का बलात्‍कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस घटना के बाद से ही बच्ची पूरी तरह से डर गई थी। दोनों परिवार एक-दूसरे से पहले से ही परिचित हैं।

बच्‍ची के पेट में अचानक से दर्द होने और उसके उल्‍टी करने पर माता-पिता उसे डॉक्‍टर के पास ले गए, जहां सच्‍चाई जानकर उनके होश उड़ गए। काफी पूछताछ के बाद पीड़िता ने आपबीती सुनाई। पटना पुलिस ने दुष्‍कर्म के आरोपी नाबालिग को तत्काल हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी थी।

पीड़िता और आरोपी के परिवार एक ही कैंपस में किराए के मकान में रहता है। जानकारी के अनुसार, बच्‍ची के साथ रेप की घटना को उस वक्‍त अंजाम दिया गया, जब वह अपने घर में अकेली थी। उसके पिता काम पर चले गए थे, जबकि मां भी पास में ही किसी काम से घर से बाहर निकली थी। मौके का फायदा उठाते हुए पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने कुकृत्य को अंजाम देने के बाद लड़की को धमकाया भी।