MMS Scandal में बड़ा खुलासा, सेना का जवान कर रहा था छात्रा को ब्लैकमेल

जनादेश/चंड़ीगढ: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने से जुड़े मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। बता दें कि इस मामले में सेना के एक जवान की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। दरअसल छात्रा सेना के जवान के कहने पर हॉस्टल की अन्य छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो बना रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, जवान आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था और उसके पास आरोपी लड़की की कुछ अश्लील वीडियो थे, जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था। ये वीडियो आरोपी छात्रा के पुराने दोस्त के जरिए पहुंची थी। साथ ही सेना का जवान लड़की को लगातार अन्य छात्राओं की अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सेना का जवान जम्मू का रहने वाला है। संजीव कुमार नामक ये जवान फिलहाल उत्तर – पूर्वी राज्य अरूणाचल प्रदेश की राजधानी ईटा नगर के पास पोस्टेड है। मामले में पूछताछ जारी हैं। जल्द ही पुलिस की टीम अरूणाचल प्रदेश के लिए रवाना हो सकती है। लेकिन सवाल यह उठता हैं कि कितनी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए गए और वायरल किए गए ? हर कोई अलग – अलग नंबर बता रहा है। जबकि शुरूआत में मोहाली पुलिस और प्रशासन ने अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल होने की बात को ही खारिज कर दिया था। जिस पर काफी हंगामा मचा था।

जानकारी के मुताबिक छात्रा का मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल की जांच के बाद जो पुलिस को बताया है, वो उसके शुरूआती दावे से मेल खाता नजर आ रहा है। अब तक इस मामले में आरोपी छात्रा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि चौथा आरोपी मोहित की तलाश की जा रही है।