फिर बढ़ी भारती और हर्ष की मुश्किलें, एनसीबी ने दायर की चार्जशीट

जनादेश/डेस्क: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम नही ले रही हैं। ड्रग्स केस में नाम जुड़ने की वजह से दोनों सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल मामले में एनसीबी ने एक बार फिर भारती हर्ष पर शिंकजा कस दिया है। कोर्ट में दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था। जिसमें हर्ष और भारती का नाम भी शामिल था। दोनों को एनसीबी के दफ्तर के कई चक्कर लगाने पड़े थे। और गिरफ्तार भी कर लिया गया था। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर है। लेकिन अब भी दोनों की मुश्किलें खत्म नही हो रही हैं।

हाल ही में इस केस को लेकर नया अपडेट आया है। जिसके मुताबिक एनसीबीz ने कोर्ट में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि साल के अंतिम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हर्ष और भारती को ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों के प्रोडक्शन हाउस से ग्राम गांजा जब्त किया गया था।

इस दौरान एनसीबी ने दावा किया था कि भारती हर्ष ने पूछताछ के दौरान गांजा का सेवन करने की बात को स्वीकारा था। 200 पनो की चार्जशीट दर्ज होने के बाद एक बार फिर से यह मामला चर्चा में आ गया है। वहीं सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक कई फिल्मी सितारों से ड्रग्स केस में पूछताछ की गई थी।