बीयर के कैन से खुल सकते हैं डकैती के राज

जनादेश/रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप के फुलसुंगा में बृहस्पतिवार रात हुई डकैती और मारपीट के बाद पुलिस को घटनास्थल से कुछ बीयर के कैन बरामद हुए हैं। साथ ही फोरेसिंक टीम द्वारा कई फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रांजिट कैंप के फुलसुंगा निवासी सर्राफ राहुल वर्मा के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया था। डकैती में राहुल और उसकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। और घर से लाखों का जेवर और नकदी लूटी थी। निजी अस्पताल में भर्ती राहुल की हालत में कुछ सुधार आया है जबकि पत्नी अभी भी आईसीयू में भर्ती है।

इस मामले पर पुलिस ने आशंका जताते हुए बताया कि बदमाश बगल वाले निर्माणाधीन घर की छत से चढ़कर राहुल के घर पहुंचे थे। क्योंकि मकान की छत से बीयर की कई कैन बरामद मिली हैं। वहीं कैन कब्जे में लेकर फिंगरप्रिंट खंगालने शुरू कर दिए गए हैं। इसके अलावा वहां से और भी कुछ संदिग्ध सामान टीम को मिला हैं।

पुलिस व एसओजी की कई टीमें यूपी सहित अन्य प्रदेशों के लिए रवाना हो गई हैं और बदमाशों के पुराने गिरोह पर दबिश देना शुरू कर दिया है। इस दौरान एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि कई संदिग्ध मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया है। घटना की जांच जारी हैं। लेकिन अब वैज्ञानिक आधार पर भी जांच होगी। फोरेंसिक लैब के निदेशक दयाल शरण शर्मा ने बताया कि चांस प्रिंटों को कई संदिग्धों के फिंगर प्रिंट से मैच कराया जाएगा। ताकि अहम सुराग मिल सकते हैं।