बिग बॉस पर लगाया अर्चना ने चोरी का आरोप, सलमान ने लगाई क्लास,

जनादेश/डेस्क: बिग बॉस हाउस में हर दिन रिश्ते और मुद्दे बदलते नजर आ रहे हैं। खैर, यही शो का पैर्टन है। इसलिये रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े होना जायज भी है। पूरे हफ्ते घर के सदस्यों को लगता है कि वो जो कर रहे हैं सही है। पर हकीकत ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान बताते हैं। इस वीकेंड का वार भी सलमान, कुछ सदस्यों की जमकर क्लास लेने वाले हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शालीन भनोट का है। बता दे कि शालीन भनोट बिग बॉस हाउस में जब से आए हैं, तब उन्होंने बस चिकन-चिकन की रट लगा रखी है। पहले कुछ दिन तो ठीक लगा। पर अब शालीन का बच्चों की तरह हर रोज चिकन मांगना हर किसी को परेशान कर रहा है। फिर चाहें वो शो के दर्शक हों या सलमान खान। वीकेंड का वार में सलमान खान सबसे पहले शालीन को चिकन के लिये फटकार लगाने वाले हैं।

हालांकि स्टेज पर आते ही सलमान,  शालीन से कहते हैं कि ‘आपका चिकन… चिकन इतना हो गया। टास्क शुरू होने से पहले। रात को सोने से पहले। बिग बॉस आप ये सब भेज क्यों रहे हो। मैं तो कहता हूं कि ये भी बंद कर दो। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिये ना कि चिकन पर। ‘ शालीन को डांट लगाने के बाद सलमान, अर्चना गौतम पर आते हैं। सलमान खान,अर्चना के कपड़े वीकेंड के वार आने से पहले नहीं आते। उन्हें बताया जाता है कि कपड़े वैनिटी से चोरी हो गए। इसके बाद अर्चना का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है। वो पूरे घर में शोर मचाती हैं, कहती है कि बिग बॉस की टीम ने कपड़े चोरी कर लिए। सबसे हैरानी की बात ये है कि अर्चना सलमान के सामने जोकर बनकर आती हैं। ये देखकर दबंग खान कैसे चुप होते। बस फिर क्या था अर्चना से कहते हैं कि ‘पता नहीं आप किन लोगों के साथ उठती-बैठती हैं, जो कि आपके कपड़े चुरा लेते हैं। हम उन लोगों में से नहीं हैं, जो आपके कपड़े चुरा लें।’ सलमान की बातें सुनने  के बाद अर्चना उन्हें बिना कुछ कहे बस मुंह लटकाये बैठी रहती हैं।

आपको बता दे कि शो के अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया कि अर्चना गौतम के बिग बॉस हाउस से 4 बैग गायब हो जाते हैं। अर्चना को नहीं पता है कि वैनिटी वैन से बैग गये कहां। बिना कुछ जाने अर्चना हंगामा क्रिएट कर देती हैं। अर्चना रोते हुए कहती हैं कि मुझे कोई टेंशन नहीं है। आज तुम्हारे शो का छीछालादर करूंगी मैं। इसके बाद लो सलमान खान के सामने जोकर बन कर आ जाती हैं। अर्चना का लुक देखकर सलमान को गुस्सा आता है और उन्हें सुना देते हैं। ये तो बस प्रोमो है। पूरे वीकेंड का वार कैसा जाने वाला है। इसके लिये फ्राइडे एपिसोड देखना होगा।