अमित शाह का बिहार दौरा: पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

जनादेश/पूर्णिया: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से 2 दिनों के बिहार दौरे पर हैं। अमित शाह दोपहर करीब 12.15 बे सेना के विशेष विमान से पूर्णिया के चूनापुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद वे पूर्णिया में करीब डेढ़ लाख लोगों की एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे हेलिकॉप्टर से किशनगंज रवाना हो जाएंगे।

शाह किशनगंज के माता गुजरी देवी कॉलेज में शाम 4 बजे बिहार भाजपा के सांसदों, विधायकों और पूर्व मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं वे 5 बजे भाजपा प्रदेश कोर समिति की भी मीटिंग लेंगे। गृह मंत्री रात में किशनगंज में ही बिताएंगे।

पूर्णिया में होने वाली BJP की जनभावना रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में होने वाली इस रैली को लेकर मंच से लेकर मैदान की सुरक्षा पुख्ता कर ली गई है। वहीं पूर्णिया शहर पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है। रैली को सफल बनाने के लिए लगभग आठ करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। पूर्णिया में जनसभा में लगभग 1.50 लाख लोगों के आने का अनुमान है।

अमित शाह शुक्रवार को जन भावना महासभा में दोपहर 12:00 बजे पहुचेंगे। यहां जनसभा के संबोधन में बिहार के लिए नारा भी देंगे। ‘आओ चले भाजपा के साथ, मिलकर करे बिहार का विकास’, इस नारे के साथ माना जा रहा है कि बिहार में चुनावी शंखनाद की शुरुआत करेंगे।

भाजपा नेताओं के मुताबिक इस कार्यक्रम में लाखों लोग रहेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से अमित शाह सीमांचल के साथ साथ पूरे बिहार, पश्चिम बंगाल को भी साधेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह एनआरसी जैसे मसलों पर भी खुलकर अपनी राय रखेंगे। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शम्भू कहते है कि ये कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा और देश की राजनीति में ये मिल का पत्थर साबित होगा।