अमित शाह ने किया अफवाहों का खंडन, विस अध्यक्ष ने की अफवाह फैलाने वालों की निंदा

देहरादून । गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया, जो उनके स्वास्थ्य को लेकर फैलाई जा रही थीं।इस सम्बन्ध में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही इस प्रकार की अफवाह की निंदा की है।

अग्रवाल ने कहा है कि गृह मंत्री द्वारा उनकी बीमारी पर फैलाई जा रही अफवाहों के खंडन करने पर उनके करोड़ों प्रशंसकों ने प्रसन्नता जाहिर की है।उन्होंने कहा कि अमित शाह द्वारा ट्विटर पर अपनी भावनाएं प्रकट कर लिखा गया पत्र उनके विराट व्यक्तित्व एवं सरल हृदय को प्रतिबिंबित करता है। अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए गृह मंत्री देश के प्रत्येक व्यक्ति के बारे में दिन रात चिंता कर रणनीति तय कर रहे हैं ऐसे में उनके स्वास्थ्य के प्रति फैलाई गयी मनगढ़ंत अफवाह की उन्होंने घोर निंदा की है।

अग्रवाल ने कहा है कि देश के गृहमंत्री हमेशा से ही राष्ट्र को अधिक मजबूत और समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का हमेशा चिंतन करते हैं। अग्रवाल ने गृहमंत्री के दीर्घायु रहने एवं उनके कुशल मार्गदर्शन में देश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहें इस प्रकार की ईश्वर से कामना की है।