छत्तीसगढ़ के दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत

जनादेश/डेस्क: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक सड़क दुर्घटना हो गई हैं। बता दें कि बस के खड़े ट्रेलर वाहन से टकरा जाने से 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं। घटना पर एसपी कोरबा संतोष सिंह ने बताया कि घटना सुबह करीब 4 बजे की है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रायपुर से रेणुकूट जा रही बस सोमवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। कोरबा में तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। और 7 यात्रियों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया है। हालांकि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

दरअसल एक निजी ट्रैवल कंपनी की बस राज्य की राजधानी रायपुर से सरगुजा जिले की ओर जा रही थी। वहीं जब बस तड़के करीब 4 बजे कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर पहुंची थी कि मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इस भयानक टक्कर से बस के परखच्चे उड़ गए। एक तरफ से बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान लोग गहरी नींद में थे। हादसा होते ही लोगो में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। हालांकि गंभीर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया जा रहा है एक और बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया हैं।