देश बिग ब्रेकिंग बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबई होम

‘सीता’ का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत, रामायण पर बनाई जा रही है बड़ी फिल्म

13 50 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)

जनादेश/मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ की कामयाबी का जश्न मना ही रही थी कि उन्होंने अपने फैंस को एक नयी खुशखबरी दी है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली नयी फिल्म की घोषणा की है जिसमें वह मां सीता के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। कंगाना रनौत से फिल्म की ठीक को धन्यवाद दिया है और अपनी पोस्ट में लिखा की इस महान किरदार को पर्दे पर निभाना मेरा सौभाग्य है।

[ssba-buttons]

अभिनेत्री कंगना रनौत को आगामी महाकाव्य रामायण पर आधारित कहानी ‘द अवतार – सीता’ की टीन ने देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए साइन अप किया है। निर्देशक अलाउकिक देसाई ने एक बयान में कहा, “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। जो मृगतृष्णा थी, वह अब स्पष्टता है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया था वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उत्साहित हूं। सीता के रूप में फिल्म में उनका स्वागत करता हूं। यह पवित्र यात्रा हमारे पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो धन्यवाद।

निर्माता सलोनी शर्मा ने भी कंगना रनौत का अपनी फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं कंगना रनौत का हमारे वीएफएक्स मैग्नम ओपस, ‘द अवतार सीता’ में स्वागत करके काफी खुश हूं। कंगना भारतीय महिलाओं की भावना और सार का प्रतीक है – निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी। अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाएं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने पहले कंगना रनौत को ‘सीता’ की भूमिका के लिए नामांकित किया था।

कंगना रनौत थलाइवी के बाद फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगी। उनके पास फिल्म निर्माता रजनीश रज़ी घई के साथ ‘धाकड़’ भी है। ‘धाकड़’ की टीम ने हाल ही में बुडापेस्ट में फिल्म के एक्शन पैक्ड शेड्यूल को पूरा किया।

Download Janadesh Express E-Paper
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)
2021-05-17
ad