देश धर्म बिग ब्रेकिंग बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबई राज्य होम

राज कुंद्रा के बगैर ढोल-नगाड़ों के साथ ‘गणपति बप्पा’ को घर लेकर आयी शिल्पा शेट्टी

13 50 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)

जनादेश/मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उन एक्ट्रेस में से एक है जो गणपति बप्पा को बहुत मानती है और गणेश चतुर्थी के पहले ही दिन वह बप्पा को अपने घर लेकर आती है। हर बार देखा गया कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ बहुत धूमधाम से गणेश भगवान की मूर्ति लेकर आती है और 10 दिनों तक बहुत ही भाव के साथ पूजा करती है। साल 2021 में शिल्पा शेट्टी का यह पर्व हमेशा की तरह नहीं रहा। एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी के पहले ही दिन भगवान गणेश की मूर्ति लेकर घर आयी लेकिन इस बार उनके साथ राज कुंद्रा नहीं थे। वह बप्पा की मूर्ति गाने-बजाने के साथ लेकर आयी और उनकी पूजा भी की। शिल्पा इस मौके पर कैमरे के सामने काफी खुश नजर आयी।

[ssba-buttons]

शिल्पा के सेलेब्रेशन की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें आप कई लोगों से साथ शिल्पा को बप्पा की मूर्ति लाते हुए देख सकते हैं। शिल्पा ने इस दौरान लॉन्ग फ्लोवर प्रिंट का कुरता पहना था और सफेद रंग का मास्क लगा रखा था। फोटो क्लिक करवाने के लिए उन्होंने मास्क हटा दिया था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगी। कई यूजर्स ने लिखा कि शिल्पा मैडम पति राज कुंद्रा के घर वापस आने का इंतजार तो कर लेती। इसी तरह के कई कमेंट वीडियो पर किए गये हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राजकुंद्रा अश्लील फिल्म निर्माण और उसे लोगों तक पहुंचाने के मामले में जेल में हैं। कुंद्रा ने कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगायी थी जिसे भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। भारत में पोर्नोंग्राफी गैर कानूनी है लेकिन राजकुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने गैर कानूनी तरीके से भारत में पॉर्न फिल्मों का निर्माण किया और उन्हें हॉटशॉट्स ऐप के माध्यम से स्ट्रीम करके यूजर तक पहुंचाया। कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और 27 जुलाई को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें बेचने के मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। गुरुवार (4 अगस्त) को, मुंबई की एक अदालत ने फैसला सुनाया कि वह 10 अगस्त को कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोरपे की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अपील पर सुनवाई करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक जांच के दौरान कुंद्रा के लैपटॉप में करीब 68 अश्लील वीडियो और यौन सामग्री की एक फिल्म की स्क्रिप्ट भी थी। मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए ग्यारह में से चार ने मामले में कुंद्रा और उसके सहयोगियों के खिलाफ गवाह बनने का फैसला किया है। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और अभद्र प्रतिनिधित्व के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

Download Janadesh Express E-Paper
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)
2021-05-17
ad