देश पटना बिग ब्रेकिंग बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राज्य होम

जगदानंद से विवाद के बीच तेज प्रताप यादव ने बनाया नया संगठन

8 50 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)

जनादेश/पटना: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से चल रहे विवाद के बीच लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने नया संगठन बना लिया है। शिक्षक दिवस के मौके पर अपने घर पर एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इसके बारे में बताया। तेज प्रताप के नए संगठन का नाम छात्र जनशक्ति परिषद रखा गया है। इस संगठन का प्रमुख खुद तेज प्रताप यादव है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि इसका गठन छात्रों के मुद्दे को लेकर संघर्ष करने के लिए किया गया है।

[ssba-buttons]

गर्म मिजाज वाले तेज प्रताप यादव ने कहा कि इसका मकसद राजद को सशक्त करने का है। यह एक तरीके से नया सामाजिक संगठन है। यह शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाने का काम करेगा। तेज प्रताप यादव ने कहा कि इसके जरिए बिहार में नए आंदोलन की शुरुआत की जाएगी जो दूसरे राज्यों तक भी पहुंचेगा। तेज प्रताप ने दावा किया कि यह छात्रा राजग से अलग काम करेगा। इसे अलग से पंजीकृत कराया गया है।

तेज प्रताप यादव ने यह भी साफ कहा कि उनका यह छात्र संगठन अलग नहीं है। यह राजद का अभिन्न हिस्सा होगा और इसका उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना है। उसमें नई जान फूंकना है। दूसरी ओर राजद में भी साफ कह दिया है कि इसका कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बताया, “इसमें कोई राजनीतिक अर्थ नहीं पढ़ा जाना चाहिए। तेजप्रताप पहले से ही एक सहायक संगठन धर्मनिर्पेक्ष सेवक संगठन के प्रमुख हैं। इसी तरह उनका नया राजनीतिक उपक्रम पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करेगा. छत्र राजद को कोई खतरा नहीं है।”

Download Janadesh Express E-Paper
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)
2021-05-17
ad