उत्तराखंड देश बिग ब्रेकिंग ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीती राज्य होम

उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, साधु-संतों का लेंगे आशीर्वाद, पूर्व सैनिकों के साथ बैठक

18 50 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)

जनादेश/देहरादून: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड दौरे पर हैं। आज उन्होंने अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। जेपी नड्डा का यह दौरा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बेहद अहम माना जा रहा है। सूत्रों का दावा है कि अपने इस दौरे के दौरान जेपी नड्डा पार्टी के सभी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। अगले साल उत्तराखंड में चुनाव होने है। आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष दो दिनों के उत्तराखंड दौरे पर हैं। पार्टी पदाधिकारियों के साथ होने वाली बैठक में चर्चा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हो सकती है।

[ssba-buttons]

इन सबके बीच खबर यह है कि जेपी नड्डा 20 अगस्त को हरिद्वार जाएंगे और वहां साधु-संतों से आशीर्वाद लेंगे। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि जेपी नड्डा की साधु-संतों से मुलाकात कहीं ना कहीं पार्टी की रणनीति का हिस्सा है। इसके अलावा वह राज्य के पूर्व सैनिकों के साथ भी 21 अगस्त को बैठक करेंगे। उनसे चुनाव संबंधित सुझाव लेंगे और समर्थन की अपील करेंगे। पूर्व सैनिकों के साथ जेपी नड्डा की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब आम आदमी पार्टी की ओर से पूर्व आर्मी ऑफिसर को अपना सीएम उम्मीदवार घोषित किया गया है।

एक भाजपा नेता ने बताया कि पूर्व सैनिकों को इस बात की जानकारी दी जाएगी कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेना मजबूत हुई है। पार्टी की मानें तो नड्डा अपने इस दौरे में कुल 11 बैठक कर सकते हैं। जेपी नड्डा ब्लाक प्रमुखों के साथ भी बैठक कर सकते हैं। इसके अलावा नगर पंचायत प्रमुखों के साथ ही उनकी एक बैठक होगी। जेपी नड्डा पार्टी के सांसद और विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भी अलग-अलग बैठकों में शामिल होंगे। इसके अलावा इन बैठकों के जरिए पार्टी के अलग-अलग नेताओं के लिए जिम्मेदारियां तय की जाएंगी।

Download Janadesh Express E-Paper
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)
2021-05-17
ad