अंतराष्ट्रीय दुनिया बिग ब्रेकिंग ब्रेकिंग न्यूज़ हॉलीवुड होम

Rihanna ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहने शेयर की टॉपलेस तस्‍वीर, फिर हुई ट्रोल

122 50 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)

जनादेश/डेस्क: किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद चर्चा में आने वाली पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) एक बार फिर अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्‍वीर पोस्‍ट की है और इस तस्‍वीर में उन्‍होंने अपने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है।

[ssba-buttons]

रिहाना ने ये फोटोशूट एक लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए करवाया है। फोटोशूट के बाद रिहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। टॉपलेस फोटोशूट में रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है। जिसके चलते उनकी काफी आलोचना हो रही है. लोग उनके फैशन सेंस के लिए उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये ऑफेंसिव है। इससे करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई हैं। लोग हर साल गणेश चतुर्थी का त्‍योहार मनाते हैं। सॉरी RiRi, तुमने मुझे निराश किया।

बता दें कि इससे पहले रिहाना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्‍होंने किसान आंदोलन को लेकर लिखा था कि हम इस बारे में बात क्‍यों नहीं कर रहे। इस ट्वीट के बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं और एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक जवाबी ट्वीट कर उन पर निशाना साधा था।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी धर्म विशेष का अपमान करने को लेकर रिहाना विवादों में हैं। इससे पहले साल 2013 में रिआना ने अबू धाबी के शेख जायद ग्रैंड मॉस्‍क सेंटर में एक फोटोशूट करवाया था। उस वक्‍त भी आपत्तिजनक तस्‍वीरें क्लिक करवाने के चलते उन्‍हें वहां से बाहर जाने के लिए कह दिया गया था।

ग्रैंड मॉस्‍क सेंटर की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि रिहाना का मस्जिद के अधिकारियों से आमना-सामना हुआ था और उन्‍हें निर्देश दिए गए थे कि वह नॉर्मल कंडीशंस में वाजिब एंट्रेस से मस्जिद में विजिट के लिए आ सकती हैं।

Download Janadesh Express E-Paper
2021-05-13 (1)
2021-05-13 (2)
2021-05-17
ad