देश नई दिल्ली बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन मुंबई होम

अनुराग कश्यप की रहस्य से भरी नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 5 जून को नेटफ्लिक्स पर

10 12 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
IMG-20200403-WA0004
IMG-20200513-WA0002

नेटफ्लिक्स पर 5 जून को होगी रिलीज, जानिए क्या है खास

जनादेश/ मुंबईः अनुराग कश्यप की नई फिल्म आ रही है।  नाम है ‘चोक्ड: पैसा बोलता है.’ इसका फर्स्ट लुक अभी सामने आया है। काफी समय से अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के फेल होने के बाद अब नेट’फ्लिक्स एक नई और फ्रेश कहानी लेकर आया है। नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही Choked: पैसा बोलता है फिल्म रिलीज होने वाली हैनेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि काफी दिलचस्प है। फिल्म की कहानी सरिता नाम की एक गरीब महिला पर आधारित है। सरिता बैंक में नौकरी करती है और छोटे से घर में पति और बच्चे के साथ रही है। अचानक उनके घर में पैसों की गद्दियां निकलने लगती हैं, जिनसे वो खूब मौज उड़ाती है। लेकिन इस मौज के खत्म होने के दिन भी जल्द आ जाते हैं।

फिल्म एक पति-पत्नी और पैसों को लेकर उनके स्ट्रगल को लेकर है. सैयामी खेर फिल्म में सरिता पिल्लई के रोल में होंगी। वह बैंक कैशियर हैं।रोशन मैथ्यू उनके पति बने हैं। वह म्यूजिशियन है।नाम और काम के लिए संघर्ष कर रहा है। सरिता अपनी पति को मन का काम करने देती है।इस दौरान वह अकेले ही घर संभालती है और कमाती है। फिल्म में बताया गया है कि किस तरह पैसा और लालच किसी की जिंदगी को खत्म कर देते हैं।

फिल्म सस्पेंस ड्रामा बताई जा रही है।‘मिर्ज़िया’ फेम सैयामी खेर और मलयालम एक्टर रोशन मैथ्यू इसमें मुख्य भूमिकाओं में हैं।इस फिल्म का ऐलान जनवरी में हुआ था। इस फिल्म में ब्लैक मनी को केंद्र में रखते हुए, डीमोनेटाइजेशन और एक साधारण महिला के जीवन पर उसके असर की कहानी दिखाई जाने वाली है. साथ ही इस रहस्य से भी पर्दा उठेगा कि आखिर ये पैसे आए कहां से और सरिता का अब क्या होगा।

इस फिल्म के बारे में अनुराग ने मिड डे को बताया कि यह उनके दिल के काफी करीब है। यह रिश्तों की कहानी कहती है। सच, ताकत और पैसे के खतरनाक संतुलन के बारे में बात करती है. एक मजबूत इरादों वाली मध्यम वर्गीय महिला की कहानी है। जिसे एक दिन पता चलता है कि उसके रसोई के सिंक से हर रात पैसे निकलते हैं. कैसे इससे उसकी जिंदगी बदलती है। इसी की कहानी फिल्म बयां करेगी।

IMG-20200519-WA0028
IMG-20190709-WA0001
IMG-20200513-WA0002