Breaking News

गोपालगंज। पुरानी रंजिश में गोली मारकर पूर्व उपमुखिया की हत्या

130 00 Views

✍एक व्यक्ति की हालत गंभीर
✍ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापामारी 

गोपालगंज:- मीरगंज थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने पूर्व उपमुखिया समेत दो को गोली मार दी। बदमाशों द्वारा किए फायर में से घायल दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सिर में गोली लगने से संतोष राय की सदर अस्पताल मौत हो गई। संतोष फुलवरिया थाना क्षेत्र के माझा गोसाई गांव के पूर्व मुखिया थे। जबकि कमर में गोली लगने से घायल का इलाज चल रहा है। वारदात को अंजात देकर अपराधी फरार हो गए। घायल की पहचान मोइन खान के रूप में हुई है। वारदात की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

सफेद रंग की बाइक से आए थे अपराधी

बताया जाता है कि फतेहपुर अफजल मोड़ पर रविवार की सुबह सफेद रंग की अपाचे बाइक से आए दो बदमाशों ने फुलवरिया थाना क्षेत्र के माझा गोसाई गांव निवासी अशोक राय के पुत्र संतोष राय पर फायरिंग कर दी। इसमें संतोष राय के सिर में गोली लग गई। जबिक पास में खड़े जिंदा पट्टी गांव निवासी नजरूल हसन के पुत्र मोइन खान की कमर में गोली लगी। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर तड़पने लगे।

एक गंभीर को सदर अस्पताल किया रेफर

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में भर्ती कराया गया। जहां संतोष राय की हालत गंभीर देखते चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली मारने का कारण पुरानी रंजिश बताया जाता है। पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है‌।