Breaking News

थावे दुर्गा मंदिर में देवी जागरण में झूमे श्रद्धालु।

86 00 Views

गोपालगंज:- थावे ऐतिहासिक दुर्गा मंदिर में हथुआ राज परिवार द्वारा शारदीय नवरात्र के अवसर पर देवी जागरण का आयोजन किया गया ।रविवार की दिन प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी राजपरिवार के तरफ से देवी जागरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।जहां काफी संख्या में महा निशा पूजा करने आए श्रद्धालु भक्ति गीतों का जमकर लुप्त उठाए ।

इस शारदीय नवरात्र में धनंजय निगम जागरण प्रोग्राम के तरफ से शानदार प्रस्तुति की गई।लगभग साढ़े आठ बजे से आरंभ हुई जागरण आधी रात तक चली। जागरण की शुभारंभ गायिका राजनंदनी द्वारा लेके पूजा की थाली से की गई। उसके बाद से भक्ति गीतों का सिलसिला शुरू हो गया।

 उसके बाद से किसने सजाया माँ का दरबार ,शेर पर सवार होकर आ जा मोरे मइया व माई के धमवा देख के अइसन मन करेला राम आदि भक्ति गीत प्रस्तुत की गई।उन्होंने कार्यक्रम के दौरान मा शेरेवालिये तेरा शेर आ गया, पूजा के होता तैयारी मंदिरवा में, माई डोली चढ़ी ऑइली सेवक घरवा जैसे भक्ति गाने गाकर श्रोता नाचते और झुमते नजर आए । वही कार्यक्रम के दौरान गायिका द्वारा लहरे लहर लहराई रे मेरी माँ की चुनरिया जैसे कई गाने की प्रस्तुति की गई।जागरण के दौरान सैकड़ो श्रद्धालु तालियां बजाकर कलाकारों का मनोबल बढ़ा रहे थे। वही श्रद्धालुओ के भीड़ को देखते हुए थानाध्यक्ष विशाल आनंद और एसआई शैलेन्द्र कुमार पप्पु के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।