खेल छपरा बिहार

रोटरी छपरा ने खेल दिवस पर खिलाड़ियों को किया सम्मानित

70 00 Views

छपरा।हॉकी के महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन पर आयोजित राष्ट्रीय खेल दिवस समारोह में रोटरी क्लब छपरा और रेड क्रॉस द्वारा जिले के 10 प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।
रोटरी सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में जिले के 10 खिलाड़ियों को शॉल सर्टिफिकेट और फलदार वृक्ष देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों में कबड्डी के खिलाड़ी मधु कुमारी, और सौरभ कुमार सिंह, हैंडबॉल खिलाड़ी अभिषेक कुमार सिंह और निधि कुमारी, फुटबॉल खिलाड़ी प्रिया कुमारी ,शतरंज खिलाड़ी मोहित कुमार सोनी और शान्या कुमारी, वॉलीबॉल खिलाड़ी श्वेता कुमारी और दीपक कुमार और पावर लिफ्टिंग के देवेश राज का नाम शामिल है। इस मौके पर रोटरी क्लब द्वारा मेजर ध्यानचंद के चित्र पर माल्यार्पण भी किया गया और उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला गया।

जनादेश अख़बार का अपने हॉकर से मांग करे !

कार्यक्रम का उद्घाटन रोटरी के अध्यक्ष डॉ बीके सिन्हा ने किया ।अतिथियों का स्वागत रोटरी के सचिव अमरेंद्र कुमार सिंह ने किया। इस मौके पर रेड क्रॉस के अधिकारी भी मौजूद रहे। समारोह में रोटेरियन सुरेश प्रसाद सिंह, जीनत जरीन मसीह, रोटेरियन शहजाद आलम, करुणा सिन्हा, एचके वर्मा, सुमेश कुमार, अमन कुमार,पंकज कुमार, पर्वतेश पांडेय,हिमांशु कुमार के साथ ही नवमनोनीत सदस्य डॉक्टर पार्थसारथी गौतम भी मौजूद रहे।