देश

सेना के साथ लेह पहुंचे लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी.. 15 अगस्त को फहराएंगे तिरंगा

114 00 Views

सेना के साथ लेह पहुंचे लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी.. 15 अगस्त को फहराएंगे तिरंगा

NEW DELHI: लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिहं धोनी इकलौते ऐसे VVIP हैं जो बॉर्डर पर ड्यूटी कर रहे हैं। अब तक धोनी कश्मीर में भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे लेकिन अब धोनी लेह पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि धोनी की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सेना के जवान के साथ खड़े हैं।

शरीर पर पैरा कमांडो की ड्रेस धोनी के जज्बे को साफ दिखाती है। इतिहास हमेशा याद रखेगा कि एक VVIP ऐसा भी था जिसने कमांडो बनकर देश की सेवा की। आपको बता दें धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम लिया है। धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से दूर रखा और देश सेवा करने का निर्णय लिया। देश दुनिया के बड़ी-बड़ी हस्तियों ने धोनी के इस कदम की सराहना की।


आपको बता दें एम एस धोनी 15 अगस्त को लेह में तिरंगा फहराएंगे। वहीं 15 अगस्त को धोनी की आर्मी ट्रेनिंग भी खत्म हो जाएगी। एमएस धोनी के पास लेफ्टिनेंट कर्नल की ऑनरेरी रैंक हैं और वे पैराशूट रेजीमेंट की 106 पैरा बटालियन के सदस्‍य हैं। इसके बाद से वे कई बार सेना की वर्दी में नजर आए हैं। इससे पहले धोनी ने कश्मीर के कई इलाकों में प्रेट्रोलिंग भी की थी।