जरा हटके

प्रेमी प्रेमिका ने थाने में पहुँच लगाई विवाह की गुहार,मेंहदार मंदिर में विवाह संपन्न

534 00 Views

मांझी।सारण। छह वर्षों से प्रेम प्रसंग में बंधे प्रेमी प्रेमिका बुधवार घर से निकल कर प्रसिद्ध मेंहदार मन्दिर में अग्नि को साक्षी मान कर सात फेरे लगाए। दर्जनों गणमान्य इस अनूठी शादी के बतौर गवाह बने।

जनादेश अख़बार का अपने हॉकर से मांग करे !

बता दें मांझी थाना क्षेत्र के नटवर परशुराम गांव निवासी कमलेश्वर सिंह के पुत्र निरंजन उर्फ नीरज सिंह तथा रिविलगंज थाना क्षेत्र के ढेलहारी।खुर्द। निवासी रामबाबू सिंह की पुत्री पूजा कुमारी वर्षों से एक दूसरे से प्यार करते थे। हालांकि दोनों के बीच पनपे प्यार से दोनो के परिजन खफा थे। परिजनों ने इस रिश्ते को तोड़ने का अनेकों असफल प्रयास किया। हालांकि सामाजिक बन्धन व मान्यताओं को धत्ता बताते हुए एक सप्ताह पूर्व प्रेमी युगल मांझी थाना पहुंच कर एक दूसरे से शादी की गुहार लगाई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर प्रेमी युगल के निर्णय से अवगत कराया। निर्णय पर प्रेमी के परिजन रजामंद हो गए। जबकि प्रेमिका के परिजन रिश्ता को अस्वीकार कर पुत्री से नाता तोड़ लेने की घोषणा कर दी। और बुधवार को सिवान जिले के प्रसिद्ध मेंहदार मन्दिर में दोनो ने शादी रचा ली।
वधु पक्ष के परिजनों की अनुपस्थिति में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह शम्भू नारायण सिंह रबिन्द्र सिंह कृष्णा सिंह पहलवान केशव सिंह नाजिर अली उदय सिंह आदि अनेक लोग उपस्थित थे।