women commits suicide
अपराध उत्तरप्रदेश

पति से झगड़े के बाद हताश पत्नी ने उठाया ऐसा कदम जिससे खड़े हो गए सभी के रोंगटे, जानिए क्या है मामला

230 00 Views

तान्या राठी, फिरोजाबाद : घरेलू झगड़ों के किस्से आए दिन बढ़ते ही जा रहे है जिसके कारण महिलाएं हताश होकर या तो आत्महत्या कर रही है या फिर सब कुछ चुपचाप सह रही हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला अपने बच्चे को लेकर ट्रेुन के आगे कूद गई।

यहां जिसने भी इस भयानक मंजर को देखा उसकी आंखें नम हो गई। यूपी के फिरोजाबाद में बुधवार की सुबह एक महिला अपनी 3 साल कि बेटी के साथ ट्रेन के आगे कदूकर आत्महत्या कर ली। रेलवे लाइन पर मां-बेटी के शव लहूलुहान हालत में मिले। इस घटना से इलाके में दहशत मच गया।

बता दें कि मृतक का नाम सुनीता बताया जा रहा है, जो कि मक्खनपुर क्षेत्र कि रहने वाली थी। कहा जा रहा है कि मृतक बेहद गरीब परिवार से थी और उसका पति मेहनत-मजदूरी करके घर चला रहा था।

पति से झगड़े के बाद अपनी 3 साल की बेटी को लेकर घर से निकल गई थी मृतक

सूचना से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार कि रात को सुनीता का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हो गया था जिसके बाद वो बुधवार कि सुबह अपनी तीन साल की बेटी को लेकर करीब 5 बजे घर से निकल गई। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक मां-बेटी का शव घर से दूर रेलवे लाइन पर पड़े मिले।

सूचना मिलते ही पति और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे जहां हर जगह मातम पसर गया। पुलिस के मुताबिक परिजन मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। बता दें पुलिस घटना की जांच कर रही है, कि आखिर महिला के आत्महत्या के पीछे का कारण क्या है।