murder
Breaking News अपराध उत्तरप्रदेश

भाभी के संग नहाने गए शख्स को उसी के रिश्तेदार ने उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस की टीम

291 00 Views

तान्या राठी, आगरा : उत्तर प्रदेश में जुर्म की वारदात को गुनेहगारों ने एक बार फिर से अंजाम दे दिया है। यूपी के आगरा में एक और हत्या को अंजाम दिया है जहां भाभी के संग गंगा नहाने गए शख्स को दिन दहाड़े मौत के घाट उतार दिया है।

भाभी के संग नहाने गया शख्स कि गला रेतकर हत्या

दरअसल, आपको बता दें, कि ये मामला है एटा के थाना जलेसर क्षेत्र का जहां एक शख्स कि गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मंगलवार की सुबह मृतक का शव गांव गोपालपुर के बाहर खेत में पड़ा मिला। युवक फिरोजाबाद के जसराना का रहने वाला था। शख्स की गला रेतकर हत्या के बाद पुलिस ने मृतक के भाई को अपनी हिरासत में लिया है।

फिरोजाबाद के थाना जसराना का रहने वाला धर्मेंद्र सिंह पुत्र अतर सिंह दो दिन पूर्व अपनी भाभी के साथ गंगा नहाने आया था। इसके बाद से गोपालपुर में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था। ग्रामीणों ने मंगलवार कि सुबह उसका शव खेत में पड़ा देखा।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस में दी जहां पुलिस की टीम तलाशी में जुट गई। मृतक की हत्या के बाद पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शख्स की हत्या के जुर्म में उसी के भाई को गिरफ्तार किया है जहां उससे कुछ पुछताछ कि जा रही है।