हरियाणा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारी

465 12 Views
FB_IMG_1539317565939~2
Ansh
Ansh2
Screenshot_20200308-234600_Drive

जनादेश एक्सप्रेस–

हरियाणा के जिंद जिले के एकलव्य स्टेडियम के पास रविवार शाम बाइक सवार युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने की वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी रामभज, सीआईए थाना प्रभारी वीरेंद्र खरब, सिटी एसएचओ दिनेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में अभियान चलाया लेकिन अभी उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से सिसाय गांव का 18 वर्षीय अक्षय अपने भाई लक्ष्य के साथ जींद के सफीदों रोड स्थित एकलव्य स्टेडियम में गया हुआ था. उसी दौरान 3-4 बाइकों पर सवार होकर कुछ युवक आए और अक्षय और उसके भाई लक्ष्य पर लाठियों और डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों में से एक ने अपने पास हथियार से फायर कर दिया. गोली अक्षय की छाती में जा धंसी. गोली लगते ही हमला करने वाले युवक वहां से फरार हो गए. लक्ष्य अपने भाई अक्षय को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा. यहां चिकित्सकों ने अक्षय को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- Chocolate D

इसकी सूचना पाकर डीएसपी रामभज और सीआईए थाना प्रभारी विरेंद्र खरब पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन हमलावर युवकों का कोई सुराग नहीं लगा.

सीआईए थाना प्रभारी विरेंद्र खरब ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है. मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई लक्ष्य के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है. शीघ्र ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

मृतक अक्षय के भाई लक्ष्य ने बताया कि उसके भाई ने 12वीं कक्षा के लिए ओपन से फार्म भर रखे हैं. वह और उसका भाई एकलव्य स्टेडियम के पास खड़े थे 3-4 बाइकों पर युवक आए और उन पर हमला कर दिया. गोली लगने से उसके भाई की मौत हो गई. लक्ष्य ने बताया कि हमलावरों में से एक युवक को वह जानता भी है.

IMG-20190709-WA0001
IMG-20200118-WA0019