गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, धडल्ले से बेची जा रही अवैध शराब

गाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मोदीनगर इलाके में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से बीमार है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब 3 लोगों ने अवैध रूप से बिक रही शराब को खरीदकर पीया था। उन्होंने जैसे ही शराब पी तो कुछ देर बाद ही उनमें से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ता देख उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार घटनामोदीनगर थाना क्षेत्र के बखरवा गांव की है। यहां रहने वाले मृतक मंगतराम शर्मा और कृष्णपाल ने रविवार रात गांव में बिक रही शराब खरीद कर पी थी। कुछ ही देर बाद इनकी हालत बिगड़ी और फिर इनकी मौत हो गई।  परिजनों का आरोप है कि उन्हीं के क्षेत्र में दो से तीन जगह पर अवैध शराब बेची जा रही है। आरोप है कि अवैध शराब पीने से 2 की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर किया गया है.।

वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत शराब से नहीं, बल्कि सेनिटाइजर पीने से हुई है। हालांकि अब बड़ा सवाल ये उठता है कि जब पुलिस सेनिटाइजर पीने से मौत बता रही है, तो दोनों का पोस्टमार्टम क्यों नहीं कराया गया। हालांकि इस खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने मृतकों का अंतिम संस्कार भी कर दिया है, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।