सोशल मीडिया पर अर्जुन के शेयर की जाह्नवी संग बचपन की यादें

जनादेश/डेस्क: अर्जुन और जाह्नवी दो ऐसे सेलेब्स हैं, जिनका रिश्ता काफी कॉम्प्लिकेटेड रहा है। अर्जुन और जाह्नवी के पिता तो एक हैं लेकिन दोनों की मां अलग हैं। आपको बता दे कि आज तो इस सौतेले भाई-बहन के बीच बेशुमार प्यार है लेकिन कुछ साल पहले तक, या यूं कहें कि श्रीदेवी के देहांत से पहले तक, अर्जुन और जाह्नवी में बातचीत नहीं थी और दोनों ही अलग-अलग परिवारों की तरह रहते थे। परन्तु अब, अर्जुन और जाह्नवी का रिश्ता काफी मजबूत है और दोनों ही एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। जाह्नवी की नई फिल्म ‘मिली’ (Mili) आज यानी 4 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई है जिसके चलते उनके ‘अर्जुन भैया’ ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर अर्जुन और जाह्नवी के बचपन की है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है..

बता दे कि यह बात जग जाहिर है कि अर्जुन और जाह्नवी के पिता तो एक हैं जो प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं लेकिन अर्जुन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं और जाह्नवी उनकी दूसरी पत्नी, एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। यही माना जाता रहा है कि अर्जुन और जाह्नवी बचपन में एक दूसरे के बिल्कुल करीब नहीं थे लेकिन एक ऐसी तस्वीर आई है जिसने इस सोच को बदल दिया है और यह इम्प्रेशन सामने रखा है कि बचपन में भी दोनों के रिश्तों में बहुत खटास नहीं थी। जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर को उनकी नई फिल्म ‘मिली’ (Mili) के लिए शुभकामनाएं देने के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लंबे से कैप्शन के साथ तीन तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर जाह्नवी के बचपन की तस्वीर है जिसमें वो पांच या छह साल की होंगी और अर्जुन अपनी टीनेज में होंगे।

इस फोटो में अर्जुन का वेट काफी ज्यादा है और वो जाह्नवी के पीछे खड़े होकर उनकी चोटी खींच रहे हैं, जाह्नवी भी फोटो में स्माइल कर रही हैं। इस दिल पिघलाने वाली फोटो में जाह्नवी और अर्जुन के मीठे रिश्ते की झलक नजर आती है। इस पोस्ट में दूसरी पिक्चर हाल फिलहाल की है जिसमें दोनों अर्जुन और जाह्नवी काफी अच्छे लग रहे हैं। तीसरी पिक्चर जाह्नवी के फिल्म का पोस्टर है। बता दें कि कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है- ‘जाह्नवी तुम मुझे लगातार यह मौका देती हो कि मैं तुमपर गर्व महसूस करूं। एक कलाकार और एक सितारे के तौर पर जो तुम्हारा विकास रहा है, वो बेहद शानदार है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि यह बस तुम्हारी शुरुआत है। ‘मिली’ में तुमने कमाल का काम किया है, मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं। मेरी यही दुआ है कि यह फिल्म बहुत अच्छा बिजनेस करे और तुम्हें वो सारा प्यार मिले, जिसकी तुम हकदार हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। ‘ जाह्नवी ने भी इस पोस्ट के रिस्पॉन्स में ‘लव यू’ लिखा है।